बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा के साथ कोचिंग संचालक द्वारा रेप की घटना से सनसनी मच गई. लॉकडाउन में सभी कोचिंग संस्थान बंद हैं लेकिन पढ़ाई कराने की आड़ में एक कोचिंग संचालक ने छठी कक्षा की छात्रा को अपने पास बुलाकर रेप कर दिया. लॉकडाउन के बाद कोचिंग संस्थान बंद था तो कोचिंग संचालक ने छठी कक्षा की छात्रा को पढ़ाने के लिए घर से बुलाया.

 

छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ बंद कोचिंग में पहुंची. वहां उसके तीन भाई-बहनों को एक कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया. इसके बाद कोचिंग संचालक उस छात्रा को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.
इस बीच कोचिंग संचालक का भाई वहां पहुंचा गया तो वह वहां से भाग निकला. पीड़िता ने कोचिंग संचालक के भाई को पूरी बात बताई. पूरे दिन घटना की पंचायत कर गांव में ही मामले को रफादफा करने का प्रयास किया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे घर लौटा दिया.

पीड़ित पक्ष के अड़े रहने और मामले को नहीं दबते देख बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता व उसकी मां को महिला थाना भेज दिया. वहां एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई.बेनीबाद ओपी प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि आरोपी कोचिंग संचालक व उसके बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ताजा खबरें

अनलाॅक-1: देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लाॅकडाउन, तीन चरणों में हटाई जाएंगी पाबंदियां, पढ़ें गृह मंत्रालय के निर्देश

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क गृह मंत्रालाय ने शनिवार को लॉकडाउन 5.0 को 30 जून तक बढ़ा दिया है। ...
Read More

मजदूर नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर रेलवे कर्मचारियों का रक्सौल में रोषपूर्ण प्रदर्शन

मोतिहारी। अशोक वर्मा । रक्सौल जंक्शन के समीप रत्नेश वर्मा ,डिवीजनल सेक्रेटरी , समस्तीपुर डिवीजन के नेतृत्व में ईस्ट सेंट्रल ...
Read More

ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचला, एक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया NH जाम

पीपराकोठी। राजेश कुमार सिंह एनएच पर जीवधारा रामजानकी मंदिर के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचल ...
Read More

टेक न्यूज: फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना चाहते हैं तो ये बेस्ट डिक्शनरी एप्प अभी कर लें डाउनलोड

टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क क्या आप नए शब्द व अंग्रेजी भाषा पर पकड़ को लेकर परेशान रहते हैं। ...
Read More