Home न्यूज पान मसाला का एड करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय,...

पान मसाला का एड करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय, अब मांग रहे माफी, कही यह बात

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
सोशल मीडिया का प्रभाव इस जमाने में कितना बढ़ गया है इसका प्रमाण अक्षय कुमार का विमल पान मसाला का एड है। इस ऐड को करने के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

su_image_carousel source=”taxonomy: category/44436″ limit=”6″ controls_style=”light” crop=”none” align=”center” max_width=”100%” autoplay=”2″ image_size=”full”]

लगातार लोगों की आलोचना झेल रहे अभिनेता ने अब इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने ना सिर्फ अपने फैंस से मांगी बल्कि एक बड़ी घोषणा भी की। अभिनेता ने अब इस विज्ञापन को छोड़ने का मन बना लिया। उन्होंने ऐलान किया कि वह अब इस पान मसाला ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे।

अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मुझे माफ कर दीजिए। मैं, मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में सामने आई आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे काफी प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा। इस ब्रांड के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं, इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं।

अभिनेता ने आगे लिखा, मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को प्रसारित करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं होती। लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों का चयन करूंगा। इसके बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआ मांगता रहूंगा।

गौरतलब है कि बीते दिनों ही अक्षय कुमार का यह विज्ञापन जारी हुआ था। सामने आए इस एड में अभिनेता शाहरुख खान और अजय देवगन, अक्षय कुमार का इस विज्ञापन में स्वागत करते दिखाई दिए। यह पहली बार था जब बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकार एक साथ किसी एड में साथ आए थे। अजय देवगन तो पहले से कई पान मसाला ब्रांड के एड्स में दिख चुके हैं। शाहरुख खान के इस विज्ञापन में भी आने पर इतना बवाल नहीं मचा। लेकिन अक्षय के इस एड में आते ही लोगों से उनकी आलोचना करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Previous articleबहन के प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने खेली खून की होली, पहले बहन के आशिक का गला रेता, फिर…
Next articleकांग्रेस के वडगाम विधायक जिग्नेश मेवाणी को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है वजह