Home न्यूज अजय देवगन की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म दृश्यम-2 रिलीज होने के साथ ऑनलाइन लीक,...

अजय देवगन की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म दृश्यम-2 रिलीज होने के साथ ऑनलाइन लीक, मेकर्स को झटका

Kewlam

फिल्मी डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम-2 आज रिलीज हो गई है। साल 2015 में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसमें विजय सलगांवकर के परिवार की कहानी दिखाई गई। फिल्म में एक जबरदस्त मर्डर मस्ट्री थी और विजय सलगांवकर का परिवार पुलिस के निशाने पर दिखा था। वहीं, अब सात साल बाद दृश्यम 2 के जरिए मर्डर मिस्ट्री का यह केस एक बार फिर खुल गया है। दृश्यम 2 का दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया था और फिल्म को एडवांस बुकिंग में रिस्पॉन्स भी अच्छा मिला रहा है। इन सबके बीच, फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, दृश्यम 2 ऑनलाइन लीक हो गई है।

एचडी में मौजूद है फिल्म
खबरों के मुताबिक, श्दृश्यम 2श् रिलीज के चंद घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। हैरानी की बात तो यह है कि यह फिल्म ऑनलाइन पर फुल एचडी में मौजूद है, जो मेकर्स के लिए परेशानी की बात है। इस बात में कोई शक नहीं है कि जब फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो उसके कलेक्शन पर भी बुरा असर पड़ता है। वहीं, अब श्दृश्यम 2श् के कलेक्शन पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है। हालांकि, इससे पहले भी कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं।

क्या है फिल्म की कहानी
श्दृश्यमश् के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि तबु के बेटे का मर्डर हो जाता है और विजय सलगांवकर (अजय देवगन) का परिवार इस मर्डर के पीछे की सच्चाई छुपाने का काम कर रहा है। पहले पार्ट में तबु की हर कोशिश के बाद विजय सलगांवकर का परिवार हत्या का सच सामने नहीं आने देता। वहीं, दूसरे पार्ट में यही कहानी आगे बढ़ती हुई नजर आएगी। इस फिल्म के पहले पार्ट में तबु, अजय देवगन, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव एक साथ नजर आए थे। वहीं, दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना भी हैं।

कैसा होगा कलेक्शन
दृश्यम 2 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और अब जैसी ही फिल्म रिलीज हो गई है तो सोशल मीडिया पर भी लोग अजय देवगन और उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन शानदार कलेक्शन करेगी। उम्मीद है कि दृश्यम 2 पहले दिन 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करेगी।

Previous articleदो दिवसीय यात्रा पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बेतिया पहुंचे, किया वाटर स्पोर्ट्स पार्क का निरीक्षण
Next articleजन सुराज पदयात्रा शिविर में बोले प्रशांत किशोर- 10 लाख नौकरियों का वादा पूरा नहीं हुआ तो होगी नीतीश का घेराव