Home न्यूज कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद घाटी में भड़के लोग,...

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद घाटी में भड़के लोग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बडगाम के चाडूरा में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में जम्मू से लेकर कश्मीर तक में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। खासकर घाटी में कश्मीरी पंडितों ने सड़क पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बारामुला-श्रीनगर हाईवे को जाम कर दिया। बडगाम में प्रदर्शन के दौरान आंदोलनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई।

सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले और लाठीचार्ज करना पड़ा
उन्हें काबू करने के लिए सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले और लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद पूरी घाटी में हालत गंभीर बने हुए है। कश्मीर के सभी जिलों में प्रदर्शन चल रहे हैं। कश्मीरी पंडित कर्मचारियों का कहना है कि बिना सुरक्षा के वह दफ्तर नहीं जाएंगे।

कश्मीरी पंडितों ने राहुल भट्ट के शव के साथ सड़क पर विरोध जताया
इससे पहले वीरवार शाम को कश्मीरी पंडितों ने राहुल भट्ट के शव के साथ सड़क पर विरोध जताया और उप राज्यपाल के आने तक शव उठाने से इनकार कर दिया। देर रात तक जगह जगह विरोध प्रदर्शन चलता रहा। बाद में उप पुलिस महानिरीक्षक सुजीत कुमार के आश्वासन पर कर्मचारी शव उठाने को तैयार हुए।

बारामुला, काजीगुंड और मट्टन में भी चला विरोध-प्रदर्शन
बारामुला में वीरवन पंडित कॉलोनी में भी कश्मीरी पंडितों ने प्रदर्शन किया। कश्मीरी पंडितों ने कहा कि जब तक उन्हें सुरक्षा का पूर्ण आश्वासन नहीं मिलता तब तक वो लोग नौकरियों पर नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने बार-बार प्रशासन को सुरक्षा से संबंधित ज्ञापन दिए, लेकिन कुछ नहीं हुआ। आज इस घटना के बाद हम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Previous articleवैशाली में दरिंदों ने 12 साल की बच्ची को पड़ोसी ने ही घर से किया अगवा, बारी-बारी से किया दुष्कर्म
Next articleबॉलीवुड की बेबीडॉल सनी लियोन ने मनाया अपना 41वां जन्मदिन, उनकी सिजलिंग तस्वीर