Home न्यूज रणबीर कपूर व संजय भंसाली के बाद अब मनोज वाजपेयी हुए कोरोना...

रणबीर कपूर व संजय भंसाली के बाद अब मनोज वाजपेयी हुए कोरोना पाॅजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
एक्टर रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब मनोज बाजपेयी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। अभिनेता की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

मनोज बाजपेयी जल्द ही ‘फैमिली मैन 2’ में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। मनोज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्मेचंजबी’की शूटिंग कर रहे थे जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है। इससे पहले रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

 

 

 

इसके चलते भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग रुक गई है। रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने जानकारी दी कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, श्आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।
उधर, निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की पूरी यूनिट में हड़कंप मचा रहा। फिल्म की शूटिंग इसके बाद रोक दी गई है और पूरी यूनिट का फिर से कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट का भी टेस्ट कराया गया। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।