Home न्यूज मुंबई में महीनों बाद फिल्म ‘83’ का ग्रैंड प्रीमियर, देर शाम लगा रहा सितारों...

मुंबई में महीनों बाद फिल्म ‘83’ का ग्रैंड प्रीमियर, देर शाम लगा रहा सितारों का जमघट, रणवीर का दिखा यह अतरंगी अंदाज

फिल्मी दुनिया डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मुंबई में महीनों बाद फिल्म ‘83’ का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। कोरोना काल के बाद किसी फिल्म के रेड कार्पेट प्रीमियर पर सितारों का जमघट देर शाम तक लगा रहा। पहला मौका रहा जब किसी फिल्म की रिलीज से पहले सितारों ने एक साथ कोई फिल्म देखी और उनके आने का जश्न भी खूब जमकर मनाया गया। फिल्म ‘83’ के इस प्रीमियर ने मुंबई की फिल्मनगरी की छवि एक बार फिर से चमका दी है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की पहली जीत पर बनी फिल्म ‘83’ का बुधवार की शाम मुंबई में धूमधाम से प्रीमियर हुआ। प्रीमियर के दौरान फिल्म के सितारे तो सजधज कर यहां पहुंचे ही, विश्वविजेता टीम के कप्तान कपिल देव और उनके साथी सुनील गावस्कर और टीम के बाकी खिलाड़ी भी यहां नजर आए। साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज को हराकर पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था।

रणवीर सिंह प्रीमियर पर अपने अलग ही अतरंगी अंदाज में दिखे। सफेद सूट में वह बिल्कुल अलग ही दिख रहे। मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स और मीडिया को रणवीर ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया और फिल्म ‘83’ के निर्देशक कबीर खान के साथ खड़े होकर देर तक फोटो खिंचवाईं। फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार किया है और फिल्म के जितने भी शो इसकी रिलीज से पहले अब तक हुए हैं सबमें लोगों ने उनकी अदाकारी की जमकर तारीफें की हैं।

कपिल देव इस मौके पर काफी खुश नजर आए औऱ उन्होंने रणवीर को बाहों में भरकर खूब फोटो खिंचवाई। फिल्म की पूरी टीम भी इस मौके पर काफ प्रफुल्लित नजर आई। सबने मिलकर फोटोग्राफर्स के सामने खूब पोज भी बनाए।

Previous articleयूपी के हापुड़ में भाजपा महिला मोर्चा नेत्री को नशा खिलाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दूसरे समुदाय के आरोपियों पर केस दर्ज
Next articleएक्शन-थ्रिलर फतेह का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, सोनू सूद बिखेरेंगे अभिनय का जलवा