Home फिल्मी दुनिया अक्षय कुमार के बाद फिल्म ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी...

अक्षय कुमार के बाद फिल्म ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना पोजिटिव, शूटिंग रूकी, अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय

बीते दिन अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बाद फिल्म ‘राम सेतु’ के लिए काम कर रहे 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पोजिटिव हो गए हैं। सभी कोरोना संक्रमितों को तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया है। इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने दी है। खबरों के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा, रामसेतु की शूटिंग पूरी सुरक्षा के साथ की जा रही थी। ये बेहद दुखद है कि फिर भी 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि हाल ही में कुछ दिन पहले सभी आर्टिस्ट का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जो लोग इस टेस्ट में निगेटिव नहीं आए थे उन्हें आइसोलेट कर दिया था और यहां तक कि राम सेतु प्रोड्यूसर्स के द्वारा उन्हें पेमेंट भी दी गई थी। साथ ही अगर कोई सेट पर अच्छा महसूस नहीं करता था तो उसे तुरंत आइसोलेट कर दिया जाता था। बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा संख्या में पीपीई किट भी रामसेतु के सेट पर मिलेगी। लाखों रुपए सिर्फ कोरोना टेस्ट और आइसोलेश पर खर्च कर दिए गए हैं।

बीते दिन अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा, मैं सभी को सूचित कर देना चाहता हूं कि इसी सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चिकित्सकीय सावधानियों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना परीक्षण करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा। फिलहाल अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हो गए हैं।