Home न्यूज टीवी शोज में इंटीमेट सीन्स के लिए डांटने एक्ट्रेस चित्रा ने कर...

टीवी शोज में इंटीमेट सीन्स के लिए डांटने एक्ट्रेस चित्रा ने कर ली थी आत्महत्या, पति हेमनाथ गिरफ्तार

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा बीते दिनों एक होटल रूम में मृत पाई गई थीं। शुरुआत में मौत की वजह सुसाइड बताई गई लेकिन अब ये केस पूरी तरह से नया मोड़ लेता नजर आ रहा है. तकरीबन 6 दिन की जांच-पड़ताल के बाद चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक चित्रा के पति ने टीवी सीरियल और अन्य शोज में इंटीमेट सीन्स करने के लिए डांटा था।

पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हेमनाथ को गिरफ्तार किया है. चित्रा की मां ने हाल ही में ये आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत के लिए उनका पति जिम्मेदार है. बता दें कि वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है. वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं. इस शो से उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी कि लोग उन्हें मुलई नाम से ही जानने लगे थे.

कौन थीं वीजे चित्रा?

वीजे चित्रा के नाम से मशहूर चित्रा कामराज टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा थीं. मक्कल टीवी और जया टीवी जैसे तमाम तमिल चैनलों के जरिए चित्रा साल 2013 से लेकर अब तक घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी थीं. कहा जाता था कि चित्रा के शोज को एंकर करने से उनकी टीआरपी बढ़ जाती थी और बाद में वह कॉमेडी टीवी शो चाइना पापा पेरिया पापा के जरिए मशहूर हो गईं.

ये शो साल 2014 में सन टीवी पर प्रसारित किया जाता था और इसके तीसरे सीजन से चित्रा इसमें पेरिया पापा का किरदार में नजर आने लगी थीं. 29 वर्षीय चित्रा विजय टीवी के शो सरवनम मीनात्ची के दो सीजन्स में नजर आई थीं. वह Velunachi, Darling Darling, Mannan Magal जैसे शोज का भी हिस्सा रहीं. चित्रा एक कमाल की डांसर भी थीं और उनके डांस स्किल्स टीवी शो जोड़ी फन अनलिमिटेड में नजर आए थे जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रही थीं.

Previous articleआईसीसी टेस्ट रैंकिंगः भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजों की सूची में दूसरे पायदान पर,स्टीव स्मिथ की बादशाहत बरकरार
Next articleबिहार में कोरोना टीकाकरण की तैयारी तेज, पहले चरण में इनको लगाया जाएगा वैक्सीन