Home न्यूज बांका में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक,...

बांका में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक, ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ किया यह हाल

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बांका जिले में प्रेमिका के घर रात के अंधेरे में मिलने गए प्रेमी की ग्रामीणों ने जबरन शादी करा दी। प्रेमी के परिजन इस संबंध के लिए तैयार नहीं थे। पर ग्रामीणों के आगे उन्हें भी झुकना पड़ा। घटना शभूगंज प्रखंड के बिरनौधा गांव की है। सोमवार की रात प्रेमी युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर में चला गया था, जहां दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

जानकारी के अनुसार गांव के अभिषेक कुमार उर्फ डब्लू और अंशु कुमारी से विगत दो वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। चोरी छिपे दोनों का मिलना-जुलना बढ़ गया। दोनों गांव के बाहर जाकर मिलते थे, जिसकी भनक किसी को नहीं थी। सोमवार की रात अभिषेक कुमार प्रेमिका से मिलने उसके घर में पहुंच गया । रात के अंधेरे में दोनों बात कर रहे थे। लड़की के परिजनों ने दोनों को प्रेमालाप करते पकड़ लिया। परिजनों ने गुस्से में हंगामा शुरू कर दिया तो आवाज सुनकर ग्रामीण भी दौड़कर पहुंच गए। प्रेमी के परिजनों को भी खबर देकर बुलाया गया और दोनों की जिंदगी सलामत रखने के लिए शादी कराने पर समाज में प्रयास शुरू हो गया

पहले तो प्रेमी के परिजन शादी करने से इंकार किया तो पुलिस बुलाने की चेतावनी दी गयी। इस पर अभिषेक की कैरियर की बात सोचकर शादी के लिए वर पक्ष के परिजन राजी हुए। आधी रात में ही बगैर बैंड बाजा और बाराती के आनन – फानन में शादी की तैयारी शुरू हो गई। ग्रामीणों ने घर में सो रहे पंडित को जगाकर लाया और दोनों की शादी करा दी।

इसके पहले भी क्षेत्र के विभिन्न गांवों में इस तरह की कई शादियां हो चुकी है। दो माह पूर्व गिरधारा गांव में अंतर्जातीय प्रेम प्रसंग में लड़की गर्भवती हुई तो ग्रामीणों नें दोनों की शादी करवा दी।

Previous article17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनेगा सेवा पखवाड़ा, भाजपा की बैठक में बोले सांसद राधामोहन सिंह
Next articleझारखंड में नाबालिग लड़की से रेप व धर्मांतरण के नये मामले का खुलासा, बीजेपी सांसद ने कहा- इस्लामीकरण की ओर बढ़ता राज्य