बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के प्रशासनिक महकमे में बड़ी फेरबदल हुई है। सरकार ने 22 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. नीतीश सरकार ने कुल 12 जिलों के डीएम का भी तबादला किया है, जबकि तीन आईएस को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. हिमांशु शर्मा को पटना का नगर आयुक्त नियुक्त किया है. अमन समीर बक्सर के नए डीएम बनाए गए हैं. कंवल तनुज कटिहार के डीएम होंगे, जबकि कुंदन कुमार बेतिया के नए डीएम बनाए गए हैं. मोतिहारी के डीएम रमण कुमार को भी प्रमोशन मिली है। उनकी जगह पर मधुबनी के डीएम शीर्षत कपिल अशोक को मोतिहारी का डीएम बनाया गया है। रमण कुमार को बिहार शहरी आधारभूत संरचना निगम का निदेशक बनाया गया है।

चंद्रशेखर घोष को खगड़िया का नया जिलाधिकारी बनाया गया है. प्रशांत कुमार सिमरिया के नए डीएम होंगे, संसद कपिल मोतिहारी के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं. आदित्य प्रकाश को किशनगंज का डीएम यशपाल मीना को नवादा का डीएम अमित कुमार पांडे को सिवान का डीएम सौरव जोरवाल को औरंगाबाद का डीएम डीआर निलेश को मधुबनी का डीएम और कौशल कुमार को सहरसा का डीएम बनाया गया है.

कौन है मोतिहारी के नए डीएम शीर्षत कपिल

शीर्षत कपिल अशोक , भा0. प्र0. से0., समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी, वर्ष २०11 बैच के एक भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी है, उन्होंने कृषि विज्ञान से ऍम0, पी0, के०, वि०, राहुरी से बी टेक किया एवं स्नातकोत्तर आइ. ए. आर. आइ., दिल्ली से शिक्षा प्राप्त की है । उन्होंने सहायक समाहर्ता के रूप में मधुबनी में कार्य प्रारंभ किया। उन्होंने नगर आयुक्त के रूप में पटना जिला में अप्रैल-2016 से जून-2017 तक कार्य किया, तत्पश्चात समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी के पद पर मधुबनी में योगदान दिया ।

ताजा खबरें

कोराना संकट के बीच पाक की नापाक साजिश, सीमा पर 230 आतंकी लाॅन्च पैड, भारत में घुसपैठ की फिराक में

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क कोरोना वायरस से खुद बुरी तरह जूझ रहा पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं ...
Read More

कलवार सेवा समिति ट्रस्ट ने सफाईकर्मियों को किया सम्मानित, मास्क व सैनेटाइजर का किया वितरण

सुगौली। दुर्गा भास्कर व्यवसायी मंच द्धारा गुरुवार को नगर में कर रहे सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ...
Read More

कोरोना अपडेटः कोरोना से जंग को अरेराज अस्पताल तैयार, आमजनों को किया जा रहा जागरूक, जसौली पट्टी में सेनेटाइजर और ब्लीचिंग का हुआ छिड़काव

मोतिहारी। एके झा अरेराज शिवनगरी का अनुमंडलीय अस्पताल कोरोना वायरस के उन्मूलन को लेकर पूर्णतः अलर्ट होकर कार्य कर रहा ...
Read More

कोटवाः बैंक परिसर में मदद करने के नाम पर उच्चके ने महिला के 35 हजार उड़ाये

मोतिहारी। एके झा कोटवा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के पास से उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर ...
Read More