Home न्यूज राजस्थान में 12 साल की लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, फिर...

राजस्थान में 12 साल की लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, फिर उसने किया यह चैंकाने वाला खुलासा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
राजस्थान के जोधपुर में 12 साल की लड़की ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। दरअसल पीड़िता ने सोमवार को जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया और कहा कि उसके साथ रेप हुआ है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा ने कहा कि 12 साल की पीड़िता कक्षा छह की छात्रा है।
करीब आठ से नौ महीने पहले उसके पड़ोस में रहने वाले 30 साल के शख्स ने अपने मोबाइल फोन पर उसे कुछ दिखाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। घटना के समय लड़की ने इस बारे में परिवार को सूचित नहीं किया। रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ गई, तब परिजन उसे पहले स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों को उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चला। इसके बाद पीड़िता को उम्मेद अस्पताल में रेफर किया गया जहां उसने एक बेटे को जन्म दिया।
बच्चा पैदा होने के बाद अस्पताल ने घटना के बारे पुलिस को जानकारी दी और परिवार वाले भी पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ धारा 376ए और 376बी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Previous articleकेसरिया में जदयू नेता शोभा सिंह व उनक पुत्र पर जानलेवा हमला, पिस्तौल से की फायरिंग, भूमि विवाद का मामला
Next articleबिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर समेत 6 आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन, 3 पुलिस अधिकारी डीआईजी के रूप में प्रोन्नत