Home क्राइम रामगढ़वा में वाहन चेकिंग के दौरान सेंट्रो कार से 11.53 लाख बरामद,...

रामगढ़वा में वाहन चेकिंग के दौरान सेंट्रो कार से 11.53 लाख बरामद, अवैध पिस्टल समेत युवक धराया, कोटवा में झपटमार धराया

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूूज नेटवर्क
रामगढ़वा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना के सामने बेरियर लगा कर वाहन चेकिंग के दौरान एक लाल रंग की सेंट्रो कार से अवैध पिस्टल एवं 11 लाख 53 हजार रुपये के साथ एक युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

 

गिरफ्तार युवक की पहचान पश्चिम चंपारण के रहने वाले धीरज कुमार के रूप में हुई है। इसकी पुष्टि करते हुए प्रशिक्षु आईपीएस सह रक्सौल एसडीपीओ सागर कुमार झा ने बताया कि थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि एक लाल रंग की सेंट्रो कार से बेतिया से रक्सौल की ओर जा रही है, जिसमे साढ़े ग्यारह लाख रुपये के साथ अवैध पिस्टल भी रखे हुए है। उसके बाद पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तब पुलिस हरकत में आयी और सभी वाहनों की जांच बेरियर लगा कर शुरू हो गयी। तभी लाल रंग की सेंट्रो कार दिखाई दी तो उसकी भी सघन जांच पड़ताल की गई, जिसमें गाड़ी के डिक्की से सौ रुपये व पांच सौ के बंडल थे। जिसकी गिनती की गई तो कुल 11 लाख 53 हजार रुपये मौजूद थे। जब पुलिस ने रुपये के बारे में पूछताछ किया तो गिरफ्तार युवक कुछ नहीं बता सका। फिर उसके बाद पुलिस ने युवक की तलाशी ली जहाँ उसके कमर से एक पिस्टल की बरामदगी भी हुई। वाहन चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा के नेतृत्व में जमादार विजय शुक्ला, प्रमुख यादव, चैकीदार नवल यादव सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

कोटवा में झपटमार धराया, पुलिस को गिरोह की तलाश

मोतिहारी।
कोटवा के सेंट्रल बैंक से 20 हजार रुपये झपटमारों ने उड़ाए। वहीं स्टेट बैंक कोटवा से 17 हजार रुपये उड़ाते झपटमार को लोगों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर गिरोह की तलाश में जुट गई है।

 

Previous articleकार्तिक पूर्णिमा पर शिवहर कस्तूरबा ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र ने देवकुली दुबा घाट पर लगाई आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी
Next articleहिंदू लड़की से विवाह करने के लिए धर्मांतरण करने वाले मुस्लिम युवक और उसकी पत्नी को कोर्ट की दखल के बाद मिली पुलिस सुरक्षा