Home न्यूज शादी के बाद भी प्रेमी संग चलता रहा रोमांस, हो गई फरार,...

शादी के बाद भी प्रेमी संग चलता रहा रोमांस, हो गई फरार, मगर ऐसे मिला धोखा

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बेगूसराय जिले में फिल्मी कहानी की तरह लव और धोखा का मामला सामने आया है। महिला शादी के बाद भी एक शादीशुदा युवक से प्यार कर रही थी। इस बीच परिजनों से बहाना बनाकर महिला अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गयी। फिर युवक को उसके परिजनों से दवाब मिलने लगा तो युवक महिला को बिहार से ले जाकर उत्तर प्रदेश में छोड़ दिया। इसके बाद इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लिया है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया हैण् बेगूसराय के युवक और युवती की प्रेम कथा शादी के बाद भी खत्‍म नहीं हुईण् दोनों की शादी अलग.अलग जगह हो गईए लेकिन दोनों की नजदीकियां कम नहीं हुईंण् पहले युवक की शादी हुई और बाद में युवती कीण् युवक की शादी तक तो मामला दबा.छिपा रहाए लेकिन युवती की शादी होने के बाद दोनों की हरकत ने सभी को हैरान कर दिया.
दरअसलए शादी के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, इसके बाद दोनों का हाल बेहद बुरा हुआ। पुलिस से बचने के लिए दोनों इधर.उधर भागते रहे और एक दिन युवक अपनी प्रेमिका को अकेले छोड़कर भाग निकला.

वहीं वैशाली जिले के सराय में एक छात्रा कालेज के लिए घर से निकली तो फिर लौटकर घर नहीं आई. बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघी गांव से पुलिस ने विवाहिता के अपहरण के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया हैण् पुलिस ने अपहृता को भी बरामद कर लिया हैण् पुलिस का कहना है कि आरोपित बरबीघी निवासी मोण् सरवर पर गांव की एक विवाहिता को भगाने का आरोप हैण् स्वजन के दबाव बनाने पर आरोपित लड़की को बलिया में छोड़कर फरार हो गयाण् गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया एवं अपहृत शादीशुदा युवती को कब्जे में ले लिया.

Previous articleयह कैसा प्यारः 40 साली की चाची का 21 साल के भतीजे पर आ गया दिल, फिर गांववालों ने किया यह काम
Next articleबिहार स्टेट सॉकर लॉक लीग: बराबरी पर छूटा मुजफ्फरपुर स्पोर्टिंग क्लब बनाम बाबू एफसी का मैच