Home क्राइम यूपी पुलिस ने गोविंदगंज के पूर्व विधायक राजन तिवारी को किया गिरफ्तार,...

यूपी पुलिस ने गोविंदगंज के पूर्व विधायक राजन तिवारी को किया गिरफ्तार, 17 साल पूर्व ही जारी हुआ था गैर जमानतीय वारंट

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
गोविंदगंज के पूर्व विधायक राजन तिवारी को पुलिस ने रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मोतिहारी पुलिस के सहयोग से उत्तरप्रदेश पुलिस ने राजन तिवारी को हरैया ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी कुमार आशीष ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राजन तिवारी के खिलाफ उप्र में कई केस दर्ज है। वहां की पुलिस ने राजन तिवारी के खिलाफ 20 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस को सूचना मिली की राजन तिवारी रक्सौल के समीप हरैया ओपी क्षेत्र में हैं। इसके बाद हरैया ओपी अध्यक्ष के सहयोग से उत्तरप्रदेश की पुलिस ने पूर्व विधायक राजन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें, गोरखपुर पुलिस ने बिहार के पूर्व विधायक और माफिया राजन तिवारी पर शिकंजा कसा है. गैंगस्टर के मुकदमे में पेशी पर न आने पर माफिया राजन तिवारी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने सीओ कैंट श्याम देव के नेतृत्व में तीन टीम गठित की है. उल्लेखनीय है कि राजन तिवारी के खिलाफ 17 साल से जारी हो रहे वारंट को गायब कर दिया जा रहा था।
उत्तरप्रदेश में राजन तिवारी की सक्रियता को देख शिकंजा कसते हुए उप्र डीजीपी मुख्यालय ने प्रदेश के 61 माफिया की सूची में उसका नाम शामिल कर लिया। जोन कार्यालय से राजन पर दर्ज मुकदमे की जांच शुरू हुई तो पता चला कि गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी 17 साल से वह कोर्ट में पेशी पर नहीं आ रहा। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने राजन को गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश करने के लिए सीओ कैंट श्याम विंद के नेतृत्व में टीम बनाई.जिसमें प्रभारी निरीक्षक कैंट, एसओजी व सर्विलांस की टीम शामिल हैं।

 

Previous articleबिहार में नई सरकार गठन के साथ ही पाक समर्थकों को हौसले बढ़े, इंस्टाग्राम पर लहराया पाकिस्तानी झंडा
Next articleगड़बड़ी मिलने के बाद मोतिहारी डीएम ने डीपीओ, सीडीपीओ व बीईओ के वेतन पर लगाई रोक, यह है मामला