Home न्यूज बिहार में पोतों ने दादा के श्राद्ध कार्यक्रम में लगवा दिये बार...

बिहार में पोतों ने दादा के श्राद्ध कार्यक्रम में लगवा दिये बार बालाओं के ठुमके, जमकर की हर्ष फायरिंग, उसके बाद…

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
अभी तक तो आपने किसी बर्थडे, तिलक, शादी समारोह या किसी खुशी के मौके हो ही सेलिब्रेट करते देखा होगा। मगर बिहार के बांका जिला में तो श्राद्ध कार्यक्रम में भी बार बालाओं ने ठुमके लगाये व बकार्यदा हर्ष फायरिंग भी की गई। यहां एक पोते ने ना केवल अपने दादा की मौत को सेलिब्रेट किया बल्कि बार बालाओं से डांस भी करवाया।

मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां तेतरिया किशनपुर गांव में दादा की मौत के बाद पोते ने बार बालाओं से डांस करवाया और हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दादा के श्राद्धकर्म में फायरिंग करने वाले युवकों के नाम राजेश यादव और मिथिलेश यादव बताए जा रहे हैं।
स्थानीय लोगों के अनुसार, राजेश के दादा की हाल ही में मौत हुई थी। इसके बाद दादा के श्राद्धकर्म को सेलिब्रेट करने के लिए पोते ने बार बालाओं से ठुमके लगवाए। उन्होंने जमकर हर्ष फायरिंग भी की। घटना का वीडिया वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बार बालाओं के डांस की पुष्टि की है।

दोनों का रहा है क्राइम रिकॉर्ड
एसपी ने कहा कि हमें आर्केस्ट्रा में डांस की बात पता चली थी। वीडियो को ध्यान से देखने पर अवैध हथियार से फायरिंग करने का पता चला। एसपी ने बताया कि आरोपी राजेश और मिथिलेश कुख्यात अपराधी हैं। उनपर आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को महीनों से उनकी तलाश थी। दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजेश फरार है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी के घर छापेमारी में अवैध हथियार मिले हैं। पुलिस को आरोपी के घर से दोनाली बंदूक, एक मस्केट जे के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी। दोनों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी।

Previous articleमुजफ्फरपुर के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में नमकीन फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 10 की मौत
Next articleफिल्म अभिनेता सलमान खान को सांप ने डंसा, पनवेल स्थित फर्म हाउस में गये थे क्रिसमस मनाने