Home फिल्मी दुनिया बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर पति करण सिंह ग्रोवर ने कही...

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर पति करण सिंह ग्रोवर ने कही यह बात, क्या वाकई गर्भवती हैं

प्रेग्नेंट नहीं हैं बिपाशा

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर कभी पब्लिकली प्यार जताने में पीछे नहीं हटता। दोनों कई बार कैमरे के सामने एक-दूसरे के लिए प्यार जताते देखे गए हैं। हालांकि इस बार यह मामला कुछ और ही है, जिसपर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पता नहीं लोग हमारी फैमिली बढ़ाने के पीछे क्यों पड़े हैं?
दरअसल, कुछ दिनों से ऐसी खबरें थी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन ये खबरें महज अटकलें ही बनकर रह गईं। हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने एक इंटरव्यू में जब करण सिंह ग्रोवर से पूछा कि, क्या बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उन्हें निराश करती हैं? तो उन्होंने बताया कि, मैं उनकी वजह से अपना सिर दीवार पर क्यों पीटूंगा? यह एक नैचुरल प्रोसेस है, लोग मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं, शादी करते हैं और फिर फैमिली प्लानिंग करते हैं। उन्होंने आगे कहा, श्लोग पहले से ही हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं, इसलिए उन्हें योजना बनाने दें।

प्रेग्नेंट नहीं हैं बिपाशा

करण ने कहा कि ये पूरी तरह से हमारा निजी फैसला है या यूं कह लीजिए ये किसी भी कपल का पर्सनल फैसला होता है। हम कोई फैमिली प्लान नहीं कर रहे हैं हमारी लाइफ में भी वो दिन आएगा लेकिन अभी हम दोनों साथ में ही काफी खुश हैं। फिलहाल आपको बता दें कि कि बिपाशा प्रेग्नेंट नहीं हैं और जिस दिन हमारे घर में ये खुशी आएगी, हम जरूर लोगों से शेयर करेंगे। फिलहाल अभी हम कोई फैमिली प्लान नहीं कर रहे हैं।

ऐसे हुई थी मुलाकात और शादी

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी और शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद करीब एक साल के अफेयर के बाद दोनों ने पिछले साल 30 अप्रैल को शादी कर ली। जहां एक तरफ इस रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, वहीं दोनों के बीच प्यार को देखकर हर कोई खुश था।